संतकबीरनगर:-बाइक सवार बदमाशों ने कूरियर ब्याय को लूटा…

0
81

रिपोर्ट:- संदीप पांडेय

संतकबीरनगर:- महुली थाना क्षेत्र में बढ़याबाग के पास गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक कूरियर ब्वाय से लूट की। उसे रोक कर लगभग डेढ़ लाख रुपये मूल्य का सामान लूट लिया। बदमाश आराम से भागने में सफल रहे। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

महुली थाना क्षेत्र के ग्राम मझगांवा निवासी पिंटू कुमार पुत्र राम नौकर खलीलाबाद स्थित एक कोरियर कंपनी में काम करता है। वह बाइक से सामानों का पैकेट क्षेत्र में वितरित करके पैसा भी कलेक्ट करता है। पिंटू कुमार ने बताया कि गुरुवार को सुबह साढ़े नौ बजे वह खलीलाबाद से कुल 39 सामानों का पैकेट लेकर वितरित करने के लिए बाइक से धनघटा क्षेत्र के लिए निकला था।

उसने बताया कि मैनसिर में एक पैकेट की डिलीवरी कर आगे बढ़ा। खलीलाबाद-धनघटा मार्ग पर भगता तिराहे पर जलपान करने के लिए रुका। वहीं पर उसकी कंपनी का साथी रविन्द्र कुमार गौड़ भी हरिहरपुर से पहुंच गया। पिंटू ने बताया कि वह बाइक लेकर रवाना हुआ तो बढ़याबाग के निकट पहुंचते ही एक बाइक पर सवार हो मुंह पर गमछा बांधे आए तीन युवकों ने ओवरटेक करके उसे रोकते हुए धक्का देकर गिरा दिया।

युवकों ने उसके पास से सामानों का पैकेट छीन लिया और भाग निकले। उसने तत्काल फोन कर पुलिस को सूचना देने का प्रयास किया लेकिन फोन नहीं लगा। भागकर वह वापस भगता अपने साथी के पास पहुंचा। उसकी मदद से यूपी 100 पर जानकारी दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर महुली मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि लूट की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। शीघ्र ही लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here