गंगनहर : ससुर-देवर पर महिला से दुष्कर्म पर दर्ज हुआ मुकदमा

0
138

रुड़की,17अक्टूबर।महिला पर दबाव बनाकर पिता और पुत्र ने दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध करने पर पीड़ित को कमरे में बंद किया जाता था। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पिता और पुत्र पर केस दर्ज कर लिया है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी पटियाला निवासी युवक से नौ साल पूर्व की थी। शादी के एक साल बाद ससुराल पक्ष परेशान करने लगा।
मौका पाकर ससुर कमरे में आ गया। कमरे में आकर ससुर ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर सास और पति ने घर में लड़ाई कराने की बात कहकर मारपीट की। आरोप है कि तीन माह पूर्व देवर ने भी जबरदस्ती दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर पति सास देवर ने मिलकर मारपीट कर घर से निकालने और जान से मारने की धमकी दी। ससुराल पक्ष ने कई दिन पर कमरे में बंद रखा और खाने पीने को कुछ नहीं दिया। बच्चों से भी मिलने नहीं दिया जाता था। बहू के घर में कम दिखने पर लोगों को बताया गया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
पीड़ित ने बताया कि मौका पाकर बहन ससुराल से जान बचाकर घर पहुंची और मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने परिवार को बताया कि ससुर ने करीब एक साल पहले दुष्कर्म किया। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि तहरीर के आधार पर ससुर इस्लाम और देवर अशफाक उर्फ काला निवासी कंग्धा थाना तहसील समाना जिला पटियाला पर महिला से दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here