डाँडिया बीट्स पर जमकर थिरके कनपुरिया कदम ….

0
141
दिवस पाण्डेय
-कॉमेडियन राजन श्रीवास्तव और एंकर अन्ना की जोड़ी ने मचाया धमाल
-दर्शक हुए हँस हँस कर मनोरंजन से बेहाल
कानपुर,15अक्टूबर। देशभर में नवरात्रि के उप्लक्षय में डाँडिया रास की धूम मची हुई है, ऐसे में उत्तरप्रदेश के शहर कानपुर में भी डाँडिया का क्रेज बेहद ख़ास नज़र आ रहा है, शहर की महिलाओं और युवाओँ में भी डाँडिया की खास जगह बनी हुई है जिसे देखते हुए आज शहर के श्यामनगर स्थिति चौधरी लॉन में डाँडिया रास उत्सव 2018 इवेंट बड़ी धूमधाम से मनाया गया, जिसमें शहर की हज़ारों महिलाओं ने बढ़चढ कर हिस्सा लिया, और सारा हॉल और दर्शक डाँडिया रास की धुनों पर थिरकते नज़र आये, कार्यक्रम में, DVJ अभिषेक की धुनों पर सारा लॉन झूम उठा जिमसें साड़ी के फॉल से, सावन में मोरनी बनके, दिल दिया गल्ला, रंगीलो मारो ढोलना, और गुजराती डाँडिया बिट्स डाँडिया डान्स कर रहे दर्शकों के बीच आकर्षण का केंद्र रही ।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि नन्दरानी ग्रुप के चेयरमैन श्री राहुल सलोनिया रहे । जिन्होंने कार्यक्रम आयोजक पूनम रॉय, वर्षा दीक्षित, BD रॉय, मिस इंडिया खादी उत्तराखंड सुहानी राज, सेलिब्रिटी मेकओवर आर्टिस्ट श्रुति सिंह, प्रेस क्लब कानपुर अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, समाजसेविका प्रतिमा दीक्षित, के साथ दीपप्रज्वलन कर के कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।
कार्यक्रम में मंच पर कमान संभाल रहे शहर के चर्चित बॉलीवुड फ़ेम स्टाइल एंकर अनुराग श्रीवास्तव अन्ना ने कार्यक्रम को जबरदस्त शुरुआत दी, और दर्शकों को अपने जबरदस्त अंदाज़ से झूमने पर मजबूर कर दिया, उसके बाद कार्यक्रम में वैदिक डान्स एकेडमी के बच्चों और कलाकरों ने एक के बाद एक नृत्य से सबका मन मोह लिया ।
कार्यक्रम में मुम्बई से आये लॉफ्टर फ़ेम कॉमेडियन राजन श्रीवास्तव ने अपने हंसगुल्ले जैसे ही पब्लिक के बीच छोड़े लोग हँस हँस कर लोटपोट हो गए, राजन के कानपुर की बारात, नागिन डान्स, कनपुरिया भोकाल जैसे चुटकुलों ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया, अंत मे जाग्रति कलेक्शन की डायरेक्टर पूनम रॉय, ने मुख्य अतिथि नन्दरानी ग्रुप के डायरेक्टर राहुल सलोनिया, समेत मिस इंडिया खादी सुहानी राज, सेलिब्रिटी मेकओवर आर्टिस्ट श्रुति सिंह, प्रेस क्लब कानपुर के अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, समाजसेविका प्रतिमा दीक्षित, राजेश विश्वकर्मा, व संचालन कर रहे एंकर अनुराग श्रीवास्तव अन्ना को स्मृति चिंन्ह, बुके, व सर्टिफिकेट भेंटकर के सम्मानित किया ।
अंत मे मुख्य अतिथि राहुल सलोनिया ने सफ़ल कार्यक्रम के आयोजन के लिए जाग्रति कलेक्शन की डायरेक्टर पूनम रॉय, वैदिक डान्स एकेडमी की वर्षा दीक्षित, को नन्दरानी ग्रुप की ओर से विशेष सम्मान के रूप में स्मृति चिंन्ह भेंट देकर सम्मानित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here