साजिद सेट पर करते थे भद्दा मजाक : बिपाशा बसु

0
92

मुम्बई : मीटू मूवमेंट के चलते बॉलिवुड में कई नामी सिलेब्रिटीज पर महिलाओं के उत्पीड़न का आरोप लग रहा है और हर दिन कोई नया नाम सामने आ रहा है। कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, नाना पाटेकर, पीयूष मिश्रा के बाद इस कड़ी में जो लेटेस्ट नाम फिल्ममेकर साजिद खान का जुड़ा है। साजिद पर तीन महिलाओं ने उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साजिद पर लगे इन आरोपों के बाद उनके बॉलिवुड के दोस्त भी उनके खिलाफ होते नजर आ रहे हैं।

साजिद की साल 2014 में आई फिल्म ‘हमशकल्स’ में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस बिपाशा बसु ने इशारोंं-इशारों में साजिद पर टिप्पणी की है। बिपाशा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे खुशी है कि महिलाएं ऐसे पावरफुल लोगों के खिलाफ बोल रही हैं। हालांकि मेरे साथ इस प्रकार की घटना कभी नहीं हुई है। सेट पर उनका व्यवहार अजीब होता था जो मुझे काफी परेशान करता था।

वह खुल के भद्दे मजाक करते थे और महिलाओं से बदतमीजी से बात किया करते थे।
साजिद पर एक महिला पत्रकार, एक ऐक्ट्रेस और एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। साजिद ने इन आरोपों का खंडन करते हुए ट्वीट कर कहा कि वह इन आरोपों से काफी आहत हुए हैं और जब तक सच सामने ना जाए मीडिया को किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए।

साजिद फिलहाल ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे, लेकिन इन आरोपों के बाद उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन करने से खुद को अलग कर लिया है। वहीं फिल्म में काम रहे ऐक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म के प्रड्यूसर्स से इस मामले की जांच पूरी होने तक के लिए शूटिंग रोकने की अपील की है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here