#MeToo : अक्षय ने साजिद की हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसल

0
199

बॉलिवुड में #MeToo कैंपेन का बवाल मचा हुआ है। तमाम बड़े डायरेक्टर्स और ऐक्टर्स पर महिला कलाकारों, पत्रकारों ने सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। अब इस मामले में एक बड़ी खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसल कर दी है।

इस फिल्म का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं जिनपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगे हैं। इन आरोपों के बाद नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए साजिद ने हाउसफुल 4 के निर्देशन से खुद को पीछे हटा लिया है। साजिद ने ट्वीट कर कहा मीडिया के दोस्तों से अपील है कि सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। साजिद ने लिखा है कि परिवार और फिल्म के प्रड्यूसर्स पर पड़ रहे दबावों के मद्देनजर उन्होंने ये फैसला लिया है।
अक्षय कुमार से पहले मशहूर अभिनेता आमिर खान भी गुलशन कुमार की बायॉपिक ‘मुगल’ में काम करने से इनकार कर चुके हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगने के बाद आमिर खान ने यह फैसला लिया था। हालांकि इस आरोप के बाद फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार ने सुभाष से यह फिल्म छीन ली थी।

अब अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर हाउसफुल 4 की शूटिंग कैंसल करने की जानकारी दी है। अक्षय कुमार ने ट्वीट ने लिखा है कि वह अभी तुरंत देश वापस लौटे हैं और उन्होंन परेशान करने वाले खबरें पढ़ी हैं। अक्षय ने लिखा, ‘मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है।

अक्षय ने साफ लिखा है कि इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। अक्षय ने लिखा कि वह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। अक्षय ने मांग की है कि जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए।

आपको बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने साजिद पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। हमशक्ल में उनकी असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं सलोनी चोपड़ा ने भी कहा है कि साजिद ने कई महीनों तक उनका सेक्शुअली और मेंटली हैरसमेंट किया। इसके अलावा ऐक्ट्रेस रेचल वाइट ने भी आरोप लगाया है कि साजिद ने उनसे उनके ब्रेस्ट के बारे में बात की थी। ऐक्ट्रेस ने कहा था कि साजिद उन्हें ऐसे घूर रहे थे कि उन्हें महसूस हुआ कि उन्होंने कपड़े नहीं पहन रखे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here