यूपी : राफेल पर नहीं बच पाओगे दादा, जवाब देना पड़ेगा: शत्रुघ्न सिन्हा

0
112

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की ओर से आयोजित जयप्रकाश नारायण की जयंती कार्यक्रम में आज लखनऊ पहुंचे अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल पर इशारों-इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा। बिहारी बाबू ने कहा कि राफेल पर नहीं बच पाओगे दादा.. आपको जबाब देना पड़ेगा। राफेल सौदे से एचएएल को क्यों हटाया गया और उस कंपनी को क्यों दिया गया जिसने मोटर साइकिल का एक पुर्जा तक नहीं बनाया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यूपी में यहां अखिलेश यादव तैयार है, बिहार में तेजस्वी तैयार हो चुका है। अब डरने की जरूरत नहीं है। मेरे ऊपर भी जुल्म करने की कोशिश की गई। मेरे खिलाफ भी बहुत सी एजेंसी लगाई गईं, लेकिन कुछ नहीं मिला। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ईवीएम पर भी निगाह और ख्याल रखना। मैं मन की बात तो नहीं करता, क्योंकि इसका पेटेंट किसी और का है मैं दिल की बात करता हूं।

इससे पहले सपा मुख्यालय पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। अगर हम मिलकर लड़े तो 1977 वाली जीत दोहराई जा सकती है। यशवंत ने कहा कि राफेल सौदा हुआ और देश के रक्षा मंत्री को नहीं पता चला। देश में नोटबंदी होने वाली थी तो देश के वित्त मंत्री को ही जानकारी नहीं थी।

आज की विदेश मंत्री सिर्फ ट्वीट करती हैं, क्योंकि विदेश यात्रा पर जाते समय कभी पीएम ने विदेश मंत्री को नहीं कहा कि साथ चलिए। मुझे जय प्रकाश नारायण जी के साथ काम करने का मौका मिला, चंद्रशेखर जी के साथ काम करने का मौका मिला, मुलायम सिंह जी के साथ काम करने का मौका मिला ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here