अखिलेश यादव संग सपा कार्यालय पहुंचे भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

0
46

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर कई बड़े नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला। यहाँ पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव अपने पुत्र और पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ पार्टी कार्यलय पहुंचे। हालाँकि इसमें कोई हैरानी नहीं क्योंकि वे पहले भी साथ में पार्टी कार्यालय आते रहे हैं।

वहां मौजूद लोगों को हैरानी तब हुई जब उनके साथ भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा और पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा भी दिखाई दिए। ये सभी सपा कार्यालय पहुंचे और मीडिया से बातचीत की। सपा कार्यालय पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव काफी दमदार नेता हैं जो सभी से लोहा लेता हैं।

अखिलेश से कहूंगा कि मिलकर लड़ेंगे तो 1977 की तरह हमारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि आज मैं और शत्रुघ्न सिन्हा जो बोल रहे हैं, वो केवल उनके सामने बैठे लोग सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया को हमारा बहिष्कार करने के लिए ऊपर से कहा गया है। पत्रकार राघव बहल के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्योंकि वो सरकार के सामने नही झुके थे।

मैं और शत्रुघ्न सिन्हा देश में घूम-घूम कर प्रजातांत्रिक मान्यताओं के लिए काम कर रहे हैं। आज एक बार फिर सबको एकजुट होना पड़ेगा और चुनौती का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से दुर्योधन और दुशासन से लड़ने का वक्त आ गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here