दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस: सनसनीखेज खुलासा, घायल बेटे ने की थी परिवार की हत्या

0
77

नई दिल्ली : दिल्ली स्थित वसंत कुंज के किशनगढ़ गांव में बुधवार सुबह घर में हुई मां, पिता व बेटी की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलास किया है। पुलिस ने इस ट्रिपल मर्डर केस में घायल बेटे सूरज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उसी ने अपने माता-पिता और बहन की बेरहमी से हत्या की थी। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने खुद को भी घायल कर लिया था।

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात तड़के पांच बजे दक्षिण दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज (किसनगढ़) में हुई थी। मूलरूप से कन्नौज के रहने वाले पेशे से कांट्रेक्टर मिथिलेश (45) पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटे सूरज के साथ यहां रह रहे थे। ये परिवार जिस बिल्डिंग में रह रहा था, उसी बिल्डिंग में छह और परिवार रह रहे हैं, लेकिन किसी को इस विभत्स वारदात की भनक तक नहीं लगी थी।

पुलिस के अनुसार सूरज ने ही पिता और परिवार की डांस से नाराज होकर अपने पिता, मां और छोटी बहन की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से हत्या की थी। सूरज ने किसी पेशेवर अपराधी की तरह पूरी साजिश के तहत इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। हत्या से पहले घर में सब कुछ सामान्य था। रात में पूरे परिवार ने एक साथ खाना खाया था। इसके बाद देर रात उसने माता-पिता और बहन की चाकूओं से बेरहमी से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस के अनुसार सूरज किसी भी सूरत में उन लोगों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहता था, यही वजह है कि उसने ताबड़तोड़ एक के बाद एक 30 से ज्यादा वार किए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here