कानपुर: महफिल रेस्टोरेंट व ब्राउन बेकरी में लगी भीषण आग

0
365

कानपुर। वीआइपी रोड स्थित महफिल रेस्टोरेंट व मिस्टर ब्राउन बेकरी में अचानक आग लग गई। देखते-देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की तेज लपटें देखकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंच गई। मौके पर पुलिस और दमकल जवान भी पहुंच गए।

दमकल की तीन गाडिय़ों की मदद से जवानों ने काफी मशक्कत के आग पर काबू पाया। घटना के समय आसपास लोगों में दहशत का माहौल बना रहा।

जानकारी के अनुसार महफिल रेस्टोरेंट में देर रात करीब डेढ़ बजे जनरेटर रूम में हुई स्पार्किंग से आग लग गई। देखते ही देखते तेज लपटें किचन तक फैल गईं और फिर आग ने पूरे रेस्टोरेंट को अपनी चपेट में ले लिया। अंदर मौजूद कर्मचारियों ने भी बाहर की ओर भाग कर अपनी जान बचाई। इसी बीच रेस्टोरेंट के बगल में मिस्टर ब्राउन बेकरी भी आग की चपेट में आ गई।

आग की तेज लपटें आसमान की ओर बढ़ती नजर आ रही थीं। तेज लपटों को देखकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आग इतनी तेज थी कि बुझाने की हिम्मत कोई नहीं जुटा सका।

लोगों की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दमकल को बुलाया गया। आग के दौरान लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। आसपास के लोग आग के बढऩे को लेकर दहशत में रहे। मौके पर पहुंचे दमकल जवानों ने तीन गाडिय़ों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फीलखाना इंस्पेक्टर आशीष शुक्ला के मुताबिक महफिल रेस्टोरेंट के मालिक पंकज ने अभी नुकसान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है फिर भी लाखों के नुकसान का अनुमान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here