सुशील मोदी द्वारा लिखित पुस्तक ‘लालू लीला’ का लोकार्पण आज, बढ़ाई गई कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा

0
31

पटना :बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी द्वारा लालू प्रसाद यादव पर लिखी किताब ‘लालू लीला’ का लोकार्पण होना है। इसको लेकर कार्यक्रम स्थल और पब्लिकेशन हाउस की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

गुरुवार को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लोकनायक जयप्रकाश नारायण जी की जयंती के अवसर पर इस किताब का लोकार्पण किया जाना है। सुशील मोदी ने इस कार्यक्रम में गड़बड़ी होने की आशंका व्यक्त करते हुए सीएम नीतीश कुमार से बात की। इस पर मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस अधिकारियों से बात करने पर पटना के एसएसपी मनु महाराज और जिलाधिकारियों को कार्यक्रम स्थल और पब्लिकेशन हाउस की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया।
उपमुख्यमंत्री द्वारा लिखी गई यह किताब लालू के द्वारा अरबों की संपत्ति बनाने की भूख पर केंद्रित है। राज्य में भाजपा की सत्ता आने के बाद से ही सुशील मोदी लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रहे हैं। मोदी ने पिछले कुछ समय में लगातार लालू परिवार की संपत्ति से जुड़े कई खुलासे किए।

अब ‘लालू लीला’ नामक किताब लिखकर सुशील मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोलने का नया तरीका खोजा है। यह 300 पन्नों की किताब है जिसमें लालू की बेनामी संपत्ति को लेकर सुशील मोदी ने कई खुलासे किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here