केजरीवाल भी कूदे राजस्थान के रण में, जयपुर के रामलीला मैदान से करेंगे आगाज

0
29

जयपुर : आम आदमी पार्टी आगामी प्रदेश जनता को तीसरा विकल्प देने उद्देश्य से चुनावी समर में उतरेगी। 28 अक्टूबर को न्यू गेट स्थित रामलीला मैदान में पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल सभा कर चुनावी बिगुल फूंकेंगे। इसकी तैयारियां संगठन से जुड़े पदाधिकारियों और टिकट के दावेदारों ने शुरू कर दी हैं।

पहली रैली ही आप का राजस्थान में राजनीतिक भविष्य भी तय कर देगी। पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि सात संभागों के हिसाब से केजरीवाल की सभा और रैलियों की रूप रेखा तैयार की जा रही है। पार्टी के पदाधिकारियों के मानें तो शहरी सीट पर पार्टी का फोकस ज्यादा रहेगा।

वहीं इसी महीने विधायक अलका लाम्बा रथ यात्रा निकाल युवाओं को पार्टी से जोडऩे का काम करेंगी। बीते माह कोटा में युवा सम्मेलन से जुटी भीड़ से पार्टी को लगता है कि युवा दिल्ली के कामकाज को देखकर पार्टी से जुड़ सकते हैं। ऐसी स्थिति में पार्टी कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती।

पार्टी के समन्वयक देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि केजरीवाल की 28 अक्टूबर को पहली रैली रामलीला मैदान में होगी। इसके बाद वे राज्य के अन्य संभागों में रैलियां करेंगे। दिल्ली के सांसद संजय सिंह, दिल्ली सरकार के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, अन्य मंत्रियों में गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, इमरान हुसैन आदि पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करते दिखेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here