कानपुर : सेना भर्ती में रेस से बाहर हुए अभ्यार्थी ने फांसी लगा दी जान…

0
107

:- मां की साड़ी का फंदा बना लगाई फांसी

कानपुर: बिधनू के न्यू आजादनगर के जुगइया गांव में सेना भर्ती की परीक्षा में दूसरे राउंड से बाहर होने क्षुब्द अभ्यार्थी प्रियांशू सिंह(20) ने देर रात मां की साड़ी का फंदा बना मौत को गले लगा लिया। छोटा भाई कमरे में पहुंचा तो भाई का शव देख उसकी चीख निकल गई। परिजनों ने शुक्रवार पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू कर दी। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने रोककर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

जुगइया निवासी सरनाम सिंह का बेटा प्रियांशू एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र था। पिता के मुताबिक वह गुरुवार को शहर में चल रही सेना भर्ती की शारीरिक परीक्षा देने गया हुआ था। परीक्षा दौरान दौड़ में वह दूसरे राउंड से बाहर कर दिया गया। जिसके बाद वह शाम को गुमसुम सा घर लौटा और मकान के पिछले हिस्से पर बने कमरे में लेट गया। रात को खाने के लिए छोटा बेटा ऋषभ उसे बुलाने पहुंचा तो कमरे में प्रियांशू का शव लटकता देख चीख पड़ा।

चीख सुन एकत्र परिजनों ने उसका शव फंदा काटकर नीचे उतारा। एसओ संजीव चौहान ने बताया कि परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए पुलिस को सूचना न देकर अंतिम संस्कार करने जा रहे थे। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें रोकर कार्रवाई शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here