कानपुर (घाटमपुर): मासूम की रेप के बाद हत्या के आरोपी की 4 दिन से तलाश कर रही पुणे पुलिस….

0
216

वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज

कानपुर : घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के साढ़ चौकी इलाके के एक गॉव में रहने वाले युवक ने महाराष्ट्र के पुणे के एक इलाके में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए कक्षा 2 की छात्रा के साथ रेप करते हुए उसकी निर्मम हत्या करने के साथ ही शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार चल रहा है।

हैवान राजुकमार

घटना के बाद पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ ही जाच पङताल कि तो आरोपी युवक कानपुर के भीतरगॉव इलाके के पानीपुरवा गॉव में रहने वाला राजकुमार निकला। जिसके बाद पुणे के पिंपली थाने की पुलिस बीते चार दिन से इलाके मे गुपचुप रूप से डेरा डाले हैं। फिलहाल आरोपी युवक पुलिस के हाथ नही लगा है जिसके कारण पुलिस परिजनों को उठाते हुए रिश्तेदारों के साथ ही जान पहचान के लोगों के यहां लगातार दबिश दे रही है वहीं घाटमपुर पुलिस भी महाराष्ट्र पुलिस का पूरा सहयोग कर रही है ।

महाराष्ट्र पुणे के पिपरी चिंचवड इलाके में घाटमपुर कोतवाली के साढ़ चौकी के पानीपुरवा गाव निवासी राजकुमार उर्फ प्यारेलाल (32) पुत्र चन्द्र प्रकाश कुरील नौकरी करने गया हुआ था ।

पिपली थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक सतीश काम्बले ने बताया कि इलाके से बीती 24 सितम्बर को कक्षा दो की एक मासूम छात्रा गायब हुयी थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने मासूम के लापता होने की तहरीर थाने में दी । उधर दो दिन बाद 26 सितम्बर को मासूम का शव झाङियों के बीच मिला। पीएम रिपोर्ट में मासूम की हत्या के पहले रेप की बात सामने आई।

पुलिसिया पड़ताल व सीसीटीवी फुटेज में मासूम छात्रा आरोपी राजकुमार के साथ दिखी।वहीं जिस कमरे में राजकुमार रह रहा था वो कमरा 24 सितम्बर से बंद था। आरोपी युवक जिस जगह पर नौकरी करता था। वहां से भी पुलिस को मिली जानकारी में 24 तारीख से वो काम पर नही गया हुआ था ।

हत्यारे राजकुमार की तलाश करते हुए पिंपली थाना की पुलिस घाटमपुर की साढ़ चौकी पहुंची और चार दिन से इलाक़ाई पुलिस के सहयोग से आरोपी की तलाश में जुटी हुई है । बताते चले कि हैवानियत भरी घटना के बाद पुणे की जनता स्थानीय स्तर पर प्रदर्शन कर रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here