कानपुर : आनन्देश्वर के दर्शन के बाद 2 छात्रों ने लगाई गंगा में मौत की छलांग

0
611

 

 वर्ल्ड खबर एक्सप्रेस न्यूज 
कानपुर :  9 वीं के पांच छात्रों  द्वारा बाबा आनन्देश्वर के दर्शन के बाद घटी ऐसी दर्दनाक घटना जिसने गंगा घाट पर कोहराम मचा दिया .

पी रोड इलाके के आर के मिशन स्कूल के पांच छात्र अभिषेक पुत्र स्व.विजय निवासी पी रोड ,वैभव निवासी पी रोड ,कौशल पुत्र अनुज कुमार निवासी चंद्रानगर ,आदित्य कुमार पुत्र सुशील निवासी फजलगंज, शुजल पुत्र शिवमोहन निवासी सीसामऊ ये सभी 9 वीं के छात्र और गहरे दोस्त भी है आज पांचों दोस्त में स्कूल में परमट स्थित आनन्देश्वर के दर्शन करने का प्लान बनाया और स्कूल से जाने के बाद पांचों साइकिल से पहले मन्दिर पहुंचे और बाबा के दर्शन किया.

उसके बाद ये पांचों दोस्त कोतवाली इलाके के सरसैया घाट पहुंचे वहां पर सभी घाट किनारे सीढ़ियों में बैठे ही थी कि अभिषेक और वैभव ने गंगा में छलांग लगा दी और जब कुछ मिनटों तक दोनो पानी से बाहर नही निकले तो कौशल , आदित्य व सुजल ने शोर मचाना शुरू किया .

शोर सुन गंगा में उतरे गोताखोर व जल पुलिस 
तीनों ने जब अपने साथी अभिषेक और विशाल के गंगा में डूबने की बात बताई तो सावन के सोमवार के मद्दनेजर घाट किनारे तैनात जल पुलिस के सिपाही आनन फानन गंगा में कूद गए और खोजबीन के बाद अभिषेक को गंगा से बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी वहीं वैभव की तलाश में पुलिस व गोताखोरों की टीमें सर्च ऑपरेशन चला रही है .

घाट में मचा कोहराम
अभिषेक और वैभव के गंगा में डूबने की खबर पाकर परिजनों व रिश्तेदारों की सरसैया घाट किनारे चीख सुन वहां मौजूद गंगा नहाने आये श्रद्धालुओं की आंखे नम हो गयी वहीं तीनो दोस्त भी हादसे के बाद बेसुध है .

इनसेट 
अलग अलग थानाक्षेत्रों में डूबे दो युवक 

गंगा स्नान के दैरान आज थाना चौबेपुर के गॉव अमिलिहा निवासी सोनू शुक्ल पुत्र अखिलेश शुक्ल व चकेरी के जाजमऊ घाट में एक और युवक के डूबने से मौत हो गयी है गोताखोर दोनो के शवों की तलाश में जुटे हुए है

LEAVE A REPLY